Sudhir Chaudhary Ne Zee News Kyon Chhoda: सुधीर चौधरी ने ज़ी न्यूज़ क्यों छोड़ा?

Photo of author

Sudhir Chaudhary Ne Zee News Kyon Chhoda: भारत में एक से बढ़कर एक टीवी एंकर मौजूद है। लेकिन सुधीर चौधरी जिनकी लोकप्रियता टीवी के क्षेत्र में और टेलीविज़न न्यूज़ चेत्र में बहुत ज्यादा है। टेलीविजन न्यूज क्षेत्र में धूम मचा रहे सुधीर चौधरी ने हाल ही में जी न्यूज़ को छोड़कर दूसरे टीवी चैनल को ज्वाइन करने का फैसला किया है। सुधीर चौधरी ने जी न्यूज क्यों छोड़ा इसके बारे में जानकारी लेना हर कोई व्यक्ति चाहता है। आज के इस आर्टिकल में हम आपको उस सुधीर चौधरी ने जी न्यूज़ क्यों छोड़ा (Sudhir Chaudhary Ne Zee News Kyon Chhoda) इसके बारे में जानकारी देने का प्रयास करेंगे?

सुधीर चौधरी कौन है?

न्यूज़ टेलीविजन की दुनिया में सुधीर चौधरी का नाम काफी ज्यादा लोकप्रिय है। सुधीर चौधरी जो टेलीविजन मैं ज़ी न्यूज के एंकर है। सुधीर चौधरी का जन्म 7 जून 1974 को हरियाणा राज्य के पलवल जिले में हुआ है। सुधीर चौधरी के बारे में कुछ महत्वपूर्ण जानकारी हम आपको नीचे टेबल में प्रधान करवा रहे हैं।

नामसुधीर चौधरी
जन्मतिथि7 जून 1974
जन्मस्थानपलवल , हरियाणा
राशि (Zodiac)Gemini (मिथुन)
शैक्षिक योग्यताकला में स्नातक , पत्रकारिता में डिप्लोमा
हाइट1.72 मीटर (5 फ़ीट 6 इंच)
नागरिकताभारतीय
धर्महिन्दू
पेशा (Profession)पत्रकार (Journalist)

सुधीर चौधरी का परिवार (Family)

दोस्तों आप से यहाँ हम कहना चाहेंगे की सुधीर चौधरी के परिवार के बारे में इंटरनेट पर ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है लेकिन हमें रिसर्च करते हुए जो जानकारी प्राप्त हुई वह आपको बता रहे हैं। सुधीर चौधरी एक हिन्दू परिवार से संबंध रखते हैं। सुधीर चौधरी जी की पत्नी का नाम नीति चौधरी है और सुधीर तथा नीति का एक बेटा है।

Sudhir Chaudhary की नेट वर्थ :-
अनुमानित नेट वर्थ (Net Worth)लगभग 22 करोड़ रूपये
सुधीर चौधरी का मासिक वेतन (Monthly Salary)अनुमानित 25 – 30 लाख रूपये
सुधीर चौधरी का वार्षिक वेतन (Annual Salary)अनुमानित 3.36 – 3.60 करोड़ रूपये

सुधीर चौधरी का करियर (Carrier)

दोस्तों जैसा की हम आपको ऊपर पहले ही बता चुके हैं साल 1993 में ज़ी मीडिया से जुड़कर सुधीर चौधरी ने अपनी पत्रकारिता करियर की शुरुआत की। सुधीर ने जी न्यूज को बतौर एक न्यूज एंकर के रूप में ज्वाइन किया जिसमें सुधीर ज़ी न्यूज के कार्यक्रमों का संचालन किया करते थे।

Sudhir Chaudhary Ne Zee News Kyon Chhoda: सुधीर चौधरी ने ज़ी न्यूज़ क्यों छोड़ा?

Sudhir Chaudhary Ne Zee News Kyon Chhoda: सुधीर चौधरी ने ज़ी न्यूज़ क्यों छोड़ा?
Sudhir Chaudhary Ne Zee News Kyon Chhoda: सुधीर चौधरी ने ज़ी न्यूज़ क्यों छोड़ा?

Sudhir Chaudhary Ne Zee News Kyon Chhoda; ज़ी न्यूज के एंकर के तौर पर काम कर रहे सुधीर चौधरी ने जी न्यूज़ छोड़ दिया है। जी न्यूज़ छोड़ने का सुधीर चौधरी का सबसे पहला मकसद यह है, कि जी न्यूज़ में एंकर के तौर पर काम करते हुए उन पर कई प्रकार के आरोप लगाए गए अवैध पैसों के भी आरोप लगाए गए जिसकी वजह से सुधीर चौधरी ने ज़ी न्यूज़ को छोड़कर दूसरे टीवी चैनल के साथ जॉइन होने का फैसला किया है।

FAQ’s

सुधीर चौधरी कौन है?

सुधीर चौधरी जो टेलीविजन के क्षेत्र में एक लोकप्रिय एंकर है।

सुधीर चौधरी की उम्र कितनी है?

वर्तमान में सुधीर चौधरी की उम्र 48 वर्ष है।

Sudhir Chaudhary Ne Zee News Kyon Chhoda: सुधीर चौधरी ने ज़ी न्यूज़ क्यों छोड़ा?

इसके बारे में इस आर्टिकल में हमने डिटेल में जानकारी दी है आप इस आर्टिकल को पढ़कर इसके बारे में जानकारी हासिल कर सकते हैं।

निष्कर्ष

देश में बहुत सारे टीवी एंकर है लेकिन सुधीर चौधरी की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है। सुधीर चौधरी ने ज़ी न्यूज़ क्यों छोड़ा(Sudhir Chaudhary Ne Zee News Kyon Chhoda) इसके बारे में आज के आर्टिकल में हमने जानकारी दी है। हमें उम्मीद है कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको पसंद आई होगी।

यह भी पढ़े:

Leave a Comment

TATA NEW CAR, BEST TATA CAR, LATEST MODEL TATA CAR, TATA PUNCH NEW MODEL, TATA PUNCH PRICE